1 Salaar Full Movie Leaked Online: पहले ही दिन पायरेसी की चपेट में आई ‘सालार’! ‘इस’ साइट पर हुई ऑनलाइन लीक…

1 Salaar Full Movie Leaked Online: पहले ही दिन पायरेसी की चपेट में आई ‘सालार’! ‘इस’ साइट पर हुई ऑनलाइन लीक…

Salaar Full Movie Leaked Online

Salaar Full Movie Leaked Online: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार : पार्ट 1 सीझफायर’ को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। प्रभास के फैंस इस फिल्म का काफी दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार आज (22 दिसंबर) यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

फिल्म को लेकर शुरुआती रिव्यूज अच्छे आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है जो दर्शकों को बांधे रखेगी।

लेकिन अब इस सालार से संबंधित एक बड़ी खबर सामने आई है, जिससे निर्माता और कलाकार मुश्किल में पड़ने वाले लग रहे हैं।

Salaar Full Movie Leaked Online – पायरेसी की चपेट

प्रभास की यह फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गयी है। वह भी फुल एचडी में। इसलिए अब सालार की कमाई पर इस फिल्म का असर पड़ने की संभावना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सालार’ MovieRules, FilmyZilla, TamilRockers, Telegram और 123Movies जैसी कई वेबसाइट्स पर उपलब्ध है। नेटकरी HD प्रिंट में इस फिल्म को डाउनलोड कर रहे हैं।

फिल्म फ्री में उपलब्ध होने के कारण, दर्शक सिनेमाघर जाकर टिकट खरीदने के बजाय घर बैठे फ्री में फिल्म देख रहे हैं। इसलिए निश्चित रूप से इस फिल्म की कमाई पर अब असर होने की बात कही जा रही है।

Salaar Full Movie Leaked Online

इससे पहले ‘डंकी’, ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ जैसी फिल्में भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। प्रभास की सालार के बारे में बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। ( Salaar Full Movie Leaked Online )

सालार फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। बॉक्स ऑफिस पर डंकी और सालार की सीधी टक्कर होने वाली है।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

DescriptionLinks
Movies and Series Articlesaktechstudio.com
Read More On Entertainment Entertainment

Leave a Comment

Discover more from akdroid

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading